728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday, December 1, 2010

    सतीश जी , आप का शुक्रिया

    सतीश सक्सेना said...

    आपकी यह मुहिम सफलता की और जा रही है मासूम साहब !
    मेरा अनुरोध है कि इस महत्वपूर्ण विषय पर सर्व श्री ज्ञानदत्त , प्रवीण पाण्डे, शिव कुमार शर्मा ,प्रवीण शाह, अनूप शुक्ल,ताऊ रामपुरिया, अमित शर्मा ,अविनाश वाचस्पति , चला बिहारी..., खुशदीप सहगल, गौरव अग्रवाल, सुज्ञ , डॉ अरविन्द मिश्र , फिरदौस,अरविन्द शर्मा, एवं अजय कुमार झा से यहाँ आकर इस विषय पर लिखने का आग्रह करें !
    ब्लाग जगत के इन बेहतरीन विद्वानों से. यह आग्रह करने में, मैं आपके साथ खड़ा हूँ !
    आप मेरी विनती,इस टिप्पणी के रूप में इन लोगों को भेज सकते हैं !
    अगर यह तीखी लेखनियाँ यहाँ आ गयी तो आपका यह ब्लॉग लेखन सफल हो जायेगा और हिंदी ब्लॉग जगत में एक नए आयाम कायम होंगे !
    आपको बधाई एवं शुभकामनायें देता हूँ .......
    सतीश सक्सेना

    कहाँ हैं आप सब ? ब्लाग जगत के समस्त बड़े छोटों से विनम्र अपील - सतीश सक्सेना
    जिस बात से हमारा दिल दुखता है वही हम दूसरों से न कहें "

    -------------------------------------------------------------------------------------------------------

    एस.एम.मासूम said...

    सतीश जी , आप का शुक्रिया.शांति सन्देश देना का हक हर एक को है, और मुझे ख़ुशी होगी यदि यह सभी लोग अमन के पैग़ाम पे अमन और शांति के विषय पे कुछ कहें. ब्लॉग मेरा कामयाब हो या ना हो, मकसद मेरा प्रेम सन्देश का कामयाब हो यह दुआ करें.

    उनका जो फ़र्ज़ है वो अहले सियासत जानें

    मेरा पैग़ाम मुहब्बत है जहां तक पहुंचे.'जिगर मुरादाबादी

    ब्लोगेर की आवाज़ बड़ी दूर तक जाती है, इसका सही इस्तेमाल करें और समाज को कुछ ऐसा दे जाएं, जिस से इंसानियत आप पे गर्व करे .

    यदि आप की कलम मैं ताक़त है तो इसका इस्तेमाल जनहित मैं करें.

    Look beyond the differences and find a way to walk the path together

    सादर

    स.म.मासूम

     


    लेख़ भेजने की अंतिम तारिख है १५ दिसम्बर २०१०

    टिप्पणी करने के लिए यहाँ क्लिक करें

    You might also like:

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Item Reviewed: सतीश जी , आप का शुक्रिया Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top