728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday, November 24, 2010

    "अमन के पैग़ाम पे सितारों की तरह चमकें "

    "अमन के पैग़ाम पे सितारों की तरह चमकें "

    Click to Read Shanto Sandesh3 2            

    मैं आप सब का आभारी हूँ की आपने अमन के पैग़ाम के लिए कुछ कहा और अपना कीमती वक़्त दिया.आशा करता हूँ और भी लूग आगे आएंगे और हम सबको कुछ सन्देश देंगे.

    इस समाज मैं रहने वाला हर इंसान अमन और शांति चाहता है. हमारा देश भारतवर्ष अनेकता में एकता, सर्वधर्म समभाव तथा सांप्रदायिक एकता व सद्भाव के लिए अपनी पहचान रखने वाले दुनिया के कुछ प्रमुख देशों में अपना सर्वोच्च स्थान रखता है.

    आप सब की मुहब्बतों के सहारे, अमन का पैग़ाम दिन बा दिन अधिक से अधिक लोगों तक पहुँच रहा है. आप सभी हमेशा अपने लेख़, कविता,या टिप्पणिओं ,के ज़रिये से समाज को कुछ ना कुछ देते रहे हैं. 

    आप  सभी से निवेदन है की "अमन का पैग़ाम "  को आप सभी अपना कोई लेख़, कविता,या कोई सन्देश, सामाजिक एकतासमाज मैं अमन और शांति ,के विषय पे इस सप्ताह के अंत (३० नवम्बर २०१०) तक भेज दें 

    आप के इस तोहफे को दिसम्बर महीने मैं अलग अलग दिन, आप के नाम, तस्वीर और ब्लॉग के link के साथ अमन के पैग़ाम पे पेश किया जाएगा.

    नव वर्ष का स्वागत " अमन का  पैग़ाम "  की तरफ से सभी ब्लोगेर को शुक्रिये के साथ, उनके तोहफे (लेख़, कविता) और नाम को पेश करते हुए किया जाएगा.

    आप सब से निवेदन है की  इस शांति सन्देश के काम मैं हाथ बंटाएं और इसको आगे बढ़ाने मैं हमेशा की तरह इस बार भी सहयोग दें.

    अपने लेख़ के साथ अपने  ब्लॉग link भेजना ना भूले . लेख भेजने का पता  ( amankapaigham@evasai.com)

    "नव वर्ष पे अमन के पैग़ाम पे सितारों की तरह चमकें "

    टिप्पणी करने के लिए यहाँ क्लिक करें

    सादर

    स.म.मासूम  (http://aqyouth.blogspot.com)

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Item Reviewed: "अमन के पैग़ाम पे सितारों की तरह चमकें " Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top