728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday, July 12, 2011

    चिट्ठा जगत डोट इन्फो एग्रीगेटर्स में क्या ख़ास है?

    सबसे पहले तो मैं अपने उन सभी ब्लॉगर भाई बहनों का शुक्रिया अदा करूँगा जिन्होंने इस नए "ब्लॉग संसार" एग्रीगेटर् का स्वागत किया और २४ घंटो मैं ही २५ फलोवर हुए और ६१ लोग इस से जुड़ गए. यदि आप भी जुड़ना चाहते हैं तो अभी ३९ लोगों की जगह है. आप अपना ईमेल टिप्पणी मैं दें. जुड़ने के पहले नियम अवश्य पढ़ लें.


    आप देख सकते हैं की इस चिट्ठा जगत डोट इन्फो एग्रीगेटर् में वो सभी खूबियाँ मौजूद हैं जो किसी ब्लॉगर को चाहिए. यहाँ quality पे ध्यान दिया जा रहा है ना की Quantity पे .

    इस एग्रीगेटर् की खूबी यह है की आप जुड़ने के बाद अपना लेख़ खुद डाल सकते हैं और यदि आप को कोई और लेख़ भी किसी और ब्लॉगर का पसंद आया हो तो वो भी आप डाल सकते हैं. आप यदि कोई लेख़ डालने के बाद निकालना चाहें तो भी यह आप ही के हाथ मैं है.

    जब आप चाहें आप खुद को इस एग्रीगेटर् से अलग भी कर सकते हैं. किसी प्रकार की बंदिश नहीं आप को.

    आप जब भी यहाँ आएंगे आपको लगे गा की आप ब्लॉगजगत के चुने हुए बेहतरीन नयी लेख़ पढने को मिल रहे हैं. पहले दिन ही २०० से अधिक लोगों ने इसे देखा और आज यह संख्या अभी सी २०० के पार जा रही है जबकि दिन अभी शुरू ही हुआ है.

    इस एग्रीगेटर् की कोशिश होगी की इस ब्लॉगजगत के अच्छे से अच्छे लेखको को आप तक पहुंचाए और नयी प्रतिभाओं को आप के सामने लाये. और यह काम सभी के सहयोग से संभव होगा क्यों की इस एग्रीगेटर् के मालिक भी आप हैं.


    जल्द ही १०० लोगों को और जोड़ने का काम शुरू होगा और एक अलग हिसां बनेगा  जिसमें पुराने बेहतरीन लेखों को आप  के सामने लाया जाएगा.

    यह एक ऐसा संकलक है जहाँ १०० लोगों की पसंद के लेखों की   चर्चा एक स्थान पे आप को देखने को मिलेगी. और मुझे भी अच्छे लेख़ अपनी उन ब्लॉग पे चर्चा के लिए मिल जाएंगे जहाँ मुझे चर्चाकार की हैसीयत से जोड़ा गया है. वो ब्लॉग हैं

    तेताला
    बगीची
    चर्चा मंच


    आशा है आप सभी का सहयोग मिलेगा.



    चिट्ठा जगत डोट इन्फो
    संयोजक
    एस एम् मासूम
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Item Reviewed: चिट्ठा जगत डोट इन्फो एग्रीगेटर्स में क्या ख़ास है? Rating: 5 Reviewed By: M.MAsum Syed
    Scroll to Top